Hindi Articles

जब श्वेता बच्चन ने बताया, भाभी ऐश्वर्या की कौन सी बात नहीं है पसंद

फैशन डिज़ाइनर श्वेता नंदा कुछ समय पहले कॉफी विद करन के सीजन अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई थीं. जहां उन्होंने अपने परिवार को लेकर कुछ खुलासे किए. शो में उन्होंने अपनेआप को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं. बता दें इसी दौरान श्वेता ने अपनी भाभी ऐश्वर्या को लेकर भी बात की.

श्वेता ने शो में ऐश्वर्या को सराहा कि उन्होंने खुद अपने टैलेंट और मेहनत की वजह से सफलता की सीढ़ियां चढ़ी हैं. वो एक सेल्फ मेड स्ट्रांग वीमेन हैं साथ ही एक बेहतरीन मां.

जब उनसे पूछा गया कि आखिर उन्हें अपनी भाभी में सबसे ज्यादा क्या पसंद है? श्वेता ने इस पर जवाब देते हुए उनकी नपसंद बात बताई और कहा, “उन्हें ऐश्वर्या का कॉल और मैसेज के जवाब न देना, सबसे ज्यादा बुरा लगता है.

जब ये सवाल श्वेता से अभिषेक के लिए पूछे गए, तो श्वेता ने जवाब में कहा कि उनका उनके परिवार की तरफ ज्यादा झुकाव है. मुझे पसंद है कि अभिषेक बेहद ही सच्चे और डेडिकेटेड भाई और फैमिली मैन हैं. सिर्फ एक बेटे के तरह ही नहीं बल्कि एक पति की तरह भी.

श्वेता से जब अभिषेक की कौन सी चीज न पसंद हैं ये पूछा गया, तो इस पर उन्होंने कहा, इन्हें सब कुछ पता है और मुझे ये बिलकुल नहीं पसंद. श्वेता ने अभिषेक के सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार बताया.

इससे पहले भी श्वेता ने एक्टिंग को लेकर किए सवालों पर जवाब दिए, जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी इंडस्ट्री में आने की सोची थी? जिसपर श्वेता ने कहा, “मैं नहीं सोचती की मेरे अंदर एक स्टार बनने की काबिलियत है. मुझे कैमरा और भीड़ से डर लगता है”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेरे अंदर वो टैलेंट है और न ही हीरोइन बनने के लिए एक चेहरा. मैं जहां हूं वहां बेहद खुश हूं” मालूम हो श्वेता नंदा एक अपना फैशन लेबल चलाती हैं. जिसका नाम है MXS. वे एक लेखिका भी है और 2018 में उनकी एक डेब्यू नॉविल आई थी. जिसका नाम था “पैराडाइस टावर.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button