Hindi Articles

जब तब्बू ने कुंवारी रहने के पीछे अजय देवगन को ठहराया था जिम्मेदार

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू बेहतरीन अदाकारा हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। तब्बू ने अपने करियर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म हम नौजवान से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपना करियर शुरू कर दिया था। 90 के दशक से अब तक वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाती आ रही हैं। हालांकि, 51 साल की उम्र में भी तब्बू सिंगल हैं। उन्होंने आजतक शादी नहीं की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुंवारी रहने के पीछे उन्होंने एक्टर अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराया था।

तब्बू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो औऱ अजय देवगन एक दूसरे के बेहद करीब हैं, दोनों एक साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अजय के साथ उनका रिश्ता 26 साल पुराना है। एक्ट्रेस ने बताया था कि वे एक ही पड़ोस में एक साथ बड़े हुए। वह अजय देवगन को लेकर बताती हैं, ‘वह मेरे कजिन आर्य समीर के दोस्त और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे, ऐसे में जब मैं छोटी थी तो ये दोनों मुझपर कड़ी नजर रखते थे। जब मैं किसी लड़के से बात करती थी तो ये उसे धमकाने पहुंच जाते थे और उसके साथ मारपीट कर लिया करते थे’।

इसके बाद तब्बू मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि अजय देवगन की वजह से मैंने शादी नहीं की। वह कहती हैं, ‘मैं हर-दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो। खैर, यह तो मजाक है। मेरा और अजय का रिश्ता काफी अच्छा है। सभी मेल एक्टर्स में से अगर मेरे लिए कोई ज्यादा मायने रखता है तो वे अजय हैं। वे बच्चे की तरह हैं और आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं।’

बता दें कि तब्बू को लेकर कहा जाता है कि उनका अफेयर साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से था। हालांकि, उस वक्त वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे थे। लेकिन इसके बावजूद दोनों का रिश्ता पंद्रह साल तक चला। तब्बू ने नागार्जुन के प्यार में मुंबई छोड़ हैदराबाद में घर तक ले लिया था। लेकिन दोनों की शादी नहीं हो सकी। क्योंकि नागार्जुन अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। जिसके बाद साल २०१२ में तब्बू ने नागार्जुन से दूरी बना ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button