Hindi Articles

जब शाहरुख खान-सलमान खान सहित संजय दत्त के सपोर्ट में आए थे पूरा ‘खान’ परिवार, लेकिन अब

इंटरनेट पर शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार संग अन्य एक्टर्स की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यह तस्वीरें तब की है जब 1993 में मुंबई में होने वाले घटना से संजय दत्त का नाम जुड़ा था. उस समय संजय दत्त के सपोर्ट में पूरी फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई थी.

इंटरनेट पर शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार संग अन्य एक्टर्स की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यह तस्वीरें तब की है जब 1993 में मुंबई घटना से संजय दत्त का नाम जुड़ा था. उस समय संजय दत्त के सपोर्ट में पूरी फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई थी.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्र’ग्स के’स में फं’से हुए हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने आर्यन के साथ नाइंसाफी होने की बात कही है. आर्यन खान की गि’रफ्तारी और उनका जे’ल में रहना उनके परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स के लिए चिंता का सबब बना हुआ है. ऐसे में कई सेलेब्स शाहरुख और आर्यन खान के सपोर्ट में सामने आए हैं.

जब सेलेब्स ने किया संजय का सपोर्ट:-लेकिन ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड किसी के सपोर्ट में आगे आया हो. इंटरनेट पर शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार संग अन्य एक्टर्स की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यह तस्वीरें तब की है जब 1993 में मुंबई में होने घटना से संजय दत्त का नाम जुड़ा था.

उस समय संजय दत्त के सपोर्ट में पूरी फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई थी. सेलेब्स ने संजय की तस्वीर वाले पेपर छपाए थे और ‘Sanju We’re With You’ स्लोगन के साथ उन्हें सपोर्ट किया था. सपोर्टर की लिस्ट में शाहरुख खान भी आगे थे. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आज शाहरुख खान बड़ी मुश्किल में फं’से हुए हैं, तो कोई उनके साथ खड़ा नजर नहीं आ रहा.

शाहरुख के समय कहां है संजय?कई यूजर्स सवाल उठा रहे हैं कि आज जब शाहरुख को उनकी जरूरत है तो संजय दत्त कहां हैं? वहीं कुछ का कहना है कि शाहरुख के लिए खड़े होने पर लोगों को ड’र लग रहा है. एक यूजर्स ने कमेंट किया, ‘अब क्या? शाहरुख के साथ कौन है? संजय, अक्षय, सैफ कोई भी शाहरुख के साथ नहीं है. सिर्फ सलमान भाई.’

आर्यन खान के ड्र’ग्स के’स की बात करें तो उनकी जमानत दो बार खारिज हो चुकी है. पहले उनके वकील मजिस्ट्रेट को’र्ट गए थे, उसके बाद उन्होंने सेशंस को’र्ट का दरवाजा खटखटाया था. अब वकीलों ने हाई को’र्ट में जमानत याचिका को जमा करवाया है. गुरूवार को शाहरुख खान, पहली बार बेटे से मिलने आर्थर रोड जे’ल पहुंचे थे. दोनों ने लगभग 15 मिनट तक बातचीत की. बताया जा रहा है कि आर्यन पिता को देख रोने लगे थे.

आर्यन खान के के’स में अनन्या पांडे का नाम भी उलझ गया है. आर्यन के साथ व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एनसीबी ने अनन्या पांडे को समन भेजा था. अनन्या एनसीबी के सामने गुरूवार को हाजिर भी हुई थीं. उनसे जरूरी सवाल करने के बाद अगले दिन दोबारा आने को कहा गया था. फिलहाल सभी की नजरें इस बात पर जमी हुई हैं कि आगे यह के’स क्या मोड़ लेने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button