Hindi Articles

‘नट्टू काका’ की अंतिम विदाई में कौन-कौन हुआ शामिल, तस्वीरें आईं सामने..

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के दिग्गज एक्टर नट्टू काका यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) अब इस दुनिया में नहीं रहे. घनश्याम नायक पिछले कई महीने से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. रविवार को एक्टर ने अंतिम सांस ली. कुछ महीने पहले उनके दो ऑपरेशन्स भी हुए थे. 77 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा. आज एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आई हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम के कई सदस्य भी उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए.

घनश्याम नायक को भले सबसे अधिक पॉप्युलैरिटी इस शो से मिली, लेकिन साल 1960 में फिल्म ‘मासूम’ में बतौर चाइल्ड ऐक्टर नजर आए थे. वह सलमान खान की फिल्म ‘दिल दे चुके सनम’ में भी नजर आए थे.

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के अंतिम दर्शन और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी पहुंचे. वो सभी व्यावस्थाओं को मैनेज करते भी नजर आए.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बागा का किरदार निभाने वाले तन्मय वकारिया अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. शो में घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) उनके चाचा का किरदार निभा रहे थे.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोगी और टप्पू यानी समय शाह और भव्य गांधी भी साथ में पहुंचे थे.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता भी स्पॉच की गई. वो भी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button