News

I P L के पास अब तक के ये 10 हॉ-ट एंकर हैं, नंबर 5 इस प्रसिद्ध क्रिकेटर की पत्नी है !

I P L इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें सीजन के लिए खड़ा है। आईपीएल की टी 20 लीग को सबसे ग्लैमरस क्रिकेट टूर्नामेंट माना जाता है। क्रिकेट के साथ-साथ खूबसूरत मेजबान और चीयरलीडर्स के बारे में भी चर्चा होती है इस क्रिकेट मैच का कुशल खिलाड़ियों और खूबसूरत मेजबानों द्वारा पूरी दुनिया में मनोरंजन किया जा रहा है। वे बहुत प्रसिद्ध भी हैं।

क्रिकेट मैचों की मेजबानी भारत की खूबसूरत अभिनेत्रियों द्वारा की जाती है। इस लेख में, हम आईपीएल की 10 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में जानेंगे जिन्होंने अब तक क्रिकेट मैचों की मेजबानी की है।

मंदिरा बेदी: – आपने मंदिरा बेदी का नाम तो सुना ही होगा। इसकी शुरुआत एक टीवी सीरियल से हुई थी। मंदिरा बेदी ने अपने काम कौशल से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। 45 साल की उम्र में भी मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। क्रिकेट की दुनिया में, मंदिरों बेदी का नाम बहुत लोकप्रिय है। मंदिरा बेदी ने ICC T20 वर्ल्ड कप 2003, चैंपियंस ट्रॉफी 2006 और 2009 इंडियन T20 लीग के दूसरे सीज़न में क्रिकेट मैचों की मेजबानी की।

शिवानी दांडेकर: – शिवानी दांडेकर पेशे से एक अभिनेत्री हैं। शिवानी दांडेकर ने कई फिल्मों में साइड हीरोइन की भूमिका निभाई है। शिवानी दांडेकर ने 2011 और 2015 के बीच भारतीय ट्वेंटी 20 सीज़न की मेजबान थीं। मेजबान के रूप में शिवानी दांडेकर को क्रिकेट प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया।

अर्चना विजया: – 2011 से 2015 तक, अर्चना विजया 20 लीगों की मेजबानी कर चुकी हैं। अर्चना एक टीवी अभिनेत्री भी हैं। अर्चना ने कई लोकप्रिय टीवी शो होस्ट किए हैं।

पल्लवी शारदा: – 2016 में, भारतीय टी 20 लीग की मेजबानी पल्लवी शारदा ने नए सीज़न में की थी। पल्लवी शारदा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है जैसे कि माई नेम इज़ खान, हीरोइन, बेशरम, हवाईजादा, लॉयन और बेगमजान।

मयंती लैंगर: – 2010 फीफा विश्व कप, 2010 राष्ट्रमंडल खेल, 2011 क्रिकेट विश्व कप, 2015 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप और 2018 टी 20 सीज़न की मेजबानी की। मयंती लैंगर एक पत्रकार भी हैं। मयंती लैंगर एक प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर की पत्नी भी हैं।

शोनाली नागरानी: – हमने बिग बॉस 5 के सीजन में शोनाली नागरानी को देखा था। शोनाली नागरानी ने भारतीय क्रिकेट जगत में अपने लिए एक नाम बनाया है। उन्होंने 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी, 2007 में क्रिकेट विश्व कप और 2009 में आईसीसी विश्व ट्वेंटी 20 की मेजबानी की। शोनाली ने 2008 में भारतीय टी 20 के पहले सीज़न की मेजबानी की।

लेखा वाशिंगटन: – लेखा की फिल्म मटरू की बिजली के मंडोला में अपने अभिनय से प्रशंसकों को घायल कर दिया। वाशिंगटन मे टी 20 के पहले सीज़न की मेजबानी की।

करिश्मा कोटक: – 2013 के आईपीएल सीज़न को करिश्मा करिश्मा कोटक ने ही होस्ट किया है। करिश्मा कोटक को भारतीय टी 20 लीग हॉट होस्ट के रूप में जाना जाता है। करिश्मा कोटक ने बिग बॉस सीजन 6 में कथित रूप से भाग लिया था।

रोशल राव: – 2013 में, भारतीय टी 20 सीज़न की मेजबानी कर रही थी। रोशल ने 2012 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता है।

ईसा तारा: – वर्ष 2002 में, टी 20 लीग आई टीवी कवरेज की मेजबानी की गई थी। ईसा तारा इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker