NewsTV Serials

कुशाल टंडन की नई सीरीज बेबाकी की हर जगह चर्चा हो रही है।

कुशाल टंडन की ‘बेबाकी’ में प्रियकर की भूमिका पर चर्चा हो रही है कहते हैं कि अगर प्यार में पागलपन ना हो तो वो कैसा प्यार है! प्रेम तब सबसे बेहतर होता है जब वह किसी भी संस्कार से मुक्त होता है और किसी भी नियम का पालन नहीं करता है। वही लव स्टोरी सीरीज बेबाकी ऑल्ट बालाजी को Z5 प्लेटफॉर्म पर लाया गया है। यह एक प्रेमी की भूमिका में कुशल टंडन को देखेंगे।

बेबाकी, सूफियान अब्दुल्ला और कायनात सहानी की कहानी है, जो दो पूरी तरह से विपरीत और समान रूप से मजबूत और जिद्दी व्यक्तित्व है। शिमला में सुंदर दृश्यों की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, कहानी दो परस्पर विरोधी व्यक्तित्वों के जीवन के चारों ओर घूमती है। ये दोनों भूमिकाएं कुशाल टंडन और शिवाज्योति राजपूत ने निभाई हैं। जबकि सब कुछ एक सीधी रेखा में चल रहा है, सूफ़ियान के दोस्त इम्तियाज़ करण जोतवानी का प्रवेश उनके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है। तीनों के बीच का रिश्ता बहुत ही अजीब रास्ते पर जाता है।कुशाल टंडनइस भ-या-नक तिकड़ी के साथ, सिरीज में कई कलाकार हैं जैसे प्रतीक प्रजपाल, इशान धवन, माहिर पांधी, सलोनी वोरा, अदिति वत्स, जुहिना अहसन। इसके अलावा, कृतिका देसाई, सुचित्रा पिल्लई, अनन्या खरे, मोहित चौहान, समीर मल्होत्रा, इंद्रनील भट्टाचार्य जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे बेबाकी सिरीज में भी महान गाने हैं। इसमें फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध संगीतकारों द्वारा रचित और गाए गए गाने हैं। अखिल सचदेव और असीस कौर द्वारा गाया गया गीत ‘गलियां’ पहले ही दर्शकों के दिलों को छू चुका है।

इस गाने में भावनाओं का एक बड़ा संतुलन है। गौरव गुलेरिया द्वारा गाया गया एक और साउंडट्रैक जिसका शीर्षक है इंटेहा। इसके अलावा, प्रसिद्ध पार्श्व गायिका ऋचा शर्मा और दिग्विजय सिंह परिवार द्वारा गाया गया सुंदर गीत ‘रब्बा खेर कारी’ हर व्यक्ति के मन में सौभाग्य लाता है। कुशाल टंडन ने सिरीज के बारे में कहा, मुझे मुझ पर विश्वास दिखाने और मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए हमेशा एकता मैम का आभारी हूं। मुझे याद है, सिर्फ एक फोन कॉल पर उन्होंने मुझे सूफियान को पहचानने के लिए कहा और मैं तैयार था। मेरे और सूफ़ियान के बीच बहुत सारी समानताएँ हैं। इसलिए व्यक्तित्व लक्षणों में उतरना और इसे पूरी तरह से हासिल करना बहुत आसान था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker