Entertainment

इन फेमस सितारों ने अपने जाति- धर्म को छोङकर अपने प्यार को दी ज्यादा एहमियत, इनकी प्रेम कहानी सुनकर आप भी चौंक जाएंगे

इन मशहूर सितारों ने अपने जाति- धर्म को छोङकर अपने प्यार को ज्यादा एहमियत दी; आप भी इनकी प्यार की दास्तान सुनकर चौंक जाएंगे

प्यार का ना कोई रूप होता है और ना ही कोई रंग होता है। प्यार की ना कोई भाषा होती है और ना ही कोई धर्म होता है। दोस्तों आज हम आपको ऐसे कलाकारों की जानकारी देंगे, जिन्होंने अपने प्यार के बीच में अपनी जात- धर्म को बिल्कुल भी आने नहीं दिया। हम देखते है कि आज भी बहुत सारे लैला- मजनु की प्रेमकहानी सिर्फ ये जाती- धर्म की वजह से अधुरी रहती है। तो दुसरी ओर ऐसी भी कुछ कहानीयाँ है। जिन्होंने अपने प्यार को इन सभी बातों से ज्यादा ऐहमियत दी है। आज हम आपको अपने चहिते कुछ ऐसे ही कलाकारों की मोहब्बतभरी प्यार की दास्तान बताएंगे।
बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सितारे शाहरुख खान, प्रियांका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनिता हसनंदानी, दीपिका कक्कर ये सारे इस लिस्ट में सबसे खास है।

शाहरुख खान – गौरी खान

बॉलीवुड के किंग खान की लव्हस्टोरी शायद आपको भी पता नहीं होगी। शाहरुख खान ने पहली नजर में ही गौरी को अपना दिल दे दिया था। शाहरुख खान को सिर्फ गौरी को ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली को मनाने भी बहुत वक्त लगा था।
क्योंकि उस समय शाहरुख खान का करियर सेटल नहीं हुआ था। तो उनकी फैमिली की आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं थीं। आखिरकार शाहरुख खान का स्वभाव, गौरी के प्रति उनकी सच्ची मोहब्बत, अपने करियर के प्रति जिद और कङी मेहनत इससे गौरी की फैमिली आकर्षित हो गयी। फिर शाहरुख खान और गौरी की दिलवालों की दिल्ली में शादी हो गयी।

सैफ अली खान – करीना कपूर

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर की जोङी तो इंडस्ट्री की सबसे हीट जोङी है। इन दोनों ने भी अपने प्यार के लिए बहुत सारी क’ठि’ना’ई’यों का सा’म’ना किया है। इनके प्यार के बीच में बहुत सारे धर्म थें। दोनों की उम्र का बहुत बड़ा फर्क, सैफ का पहली पत्नी से त’ला’क ये सभी बातें समाज के खि’ला’फ थीं। परंतु सैफ और करीना ने इन सभी बातों पर ध्यान नहीं दिया बल्कि उन्होंने अपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए प्रयास किए। आज हम सभी देख रहे है, कि यह कपल कितने अच्छे से और प्यार से समझदारी के साथ रह रहे है।

निक जोनस – प्रियांका चोपड़ा
बॉलीवुड की खूबसूरत क्वीन प्रियांका चोपड़ा यह पंजाबी है, तो निक जोनस ख्रिश्चन है। उन दोनों की उम्र में भी बहुत फर्क है। लेकिन ये सारी बातें उनके प्यार के बीच में नहीं आ सकी। आकर्षण से शुरुआत हुए यह रिश्ता धीरे-धीरे आगे बढता गया और उन दोनों ने शादी भी कर ली। शुरुआती दौर में सभी का यही अंदाजा था कि, इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती। लेकिन प्रियांका और निक के प्यार और विश्वास से बना यह रिश्ता दिनोंदिन मजबूत बनते हम देख ही रहे है

दिव्यांका त्रिपाठी – विवेक दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की लव्हस्टोरी ने तो सभी को आकर्षित कर लिया। विवेक दिव्यांका से उम्र में और नाम- शौहरत में काफी छोटे है। फिर भी उन दोनों के बीच में बेहद अच्छा ट्यूनिंग है। जब इन दोनों की फैमिली को यह बात समझ आयी। तो उनकी शादी की तैयारीयाँ भी शुरू होने लगी थी। आज यह कपल एक- दूसरे के साथ काफी प्यार से रह रहे है।

दीपिका कक्कर – शोएब इब्राहिम
दीपिका कक्कर का त’ला’क हो चुका था और वो उम्र में भी शोएब से काफी बङी थी। सिवाय दोनों भी अलग अलग धर्म के थें। इनके रिश्ते के बारे में बहुत सारी बातें की जा रही थीं। लेकिन इन दोनों ने भी इन सारी मु’श्कि’लों का सा’म’ना किया। अभी दीपिका सिर्फ एक आदर्श पत्नी ही नहीं बल्कि एक आदर्श बहू भी है। वो अपनी सांस की बहुत लाङली है, और इसका प्रुफ हमें उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर मिल ही जाएगा।

दीपिका पादुकोण – रणवीर सिंह
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का दिल बहुत बार टू’ट चुका था। वो बहुत ही बे’चै’नी से जिंदगी जी रही थीं। लेकिन इसी दौरान इस सिंधी लङके ने दीपिका को बिल्कुल भी अकेला नहीं छोड़ा। दीपिका पादुकोण की स्टारङम रणवीर सिंह से कई गुना ज्यादा थीं। इतना ही नहीं वो किसी को भी अपनी जिंदगी में लाना नहीं चाहती थी। परंतु रणवीर का प्यारा स्वभाव, सपोर्टिंग नेचर इन सबसे दीपिका आखिर रणवीर को अपना दिल दे बैठी। आज दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर सिंह का प्यार मतलब उनकी जिंदगी है।

तो हमारे प्यारे दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा, यह हमें आप कमेंट्स के जरिए जरूर बताइए और हाँ लाईक और सब्सक्राइब भी अवश्य करिए। ताकि आपको हमारे आर्टिकल्स के सारे लेटेस्ट अपडेट्स मिलते रहें। आप के मनोरंजन खातिर हम ऐसे ही अलग और मजेदार किस्से आपके लिए हमेशा लिखते रहेंगे। आप सभी का साथ यूं ही हमेशा बना रहे, इसी उम्मीद के साथ लेते है आपसे विदा….।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker