News

इंटरनेट सनसनी इनायत शर्मा की फोटोज इंटरनेट पर आग लगा रही है !

सपनों के शहर में उतरना कभी आसान नहीं होता उसने वह सब कुछ हासिल किया जो उसे नष्ट करने के लिए था! ” सपनों के शहर मुंबई में उतरना और अपनी पहचान बनाना हर किसी के लिए आसान नहीं है, जो हर किसी को यकीन दिलाए। इनायत शर्मा के साथ ऐसा ही था, जो एक सौंदर्य समानता है और त्रुटिहीन प्रतिभा से समृद्ध है।

छत्तीसगढ़ के एक छोटे से शहर भिलाई से नौकायन इनायत सुंदरता और अनुग्रह का एक आदर्श मिश्रण है। अब एक फिल्म स्टार, इनायत अपने स्कूल के दिनों में एक आश्वस्त बच्चा था। वह अभिनय को अपने करियर के रूप में चुनना और अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए निश्चित थी, उसने बहुत कम उम्र से ही नाटकों में भाग लेना शुरू कर दिया था।इंटरनेट सनसनी इनायत शर्मामुंबई पहुंचने के बाद, संघर्ष अपने रास्ते पर आ गया लेकिन उसने कदम से कदम मिलाया और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भाई फैसल खान के साथ एक फिल्म हासिल की। फिल्म का नाम चिनार दास्तां-ए-इश्क था। यह फिल्म एक उर्दू उपन्यास ‘झिल जलती है’ से एक अनुकूलन थी और इसे शैरिक मिन्हाज द्वारा निर्देशित किया गया था फिल्म में उनकी भूमिका गहन थी और इसे निभाने के लिए एक पूर्णता की आवश्यकता थी। इनायत, हालांकि, इतना धाराप्रवाह था कि वास्तव में उसे एक नवोदित के रूप में मानना ​​भी एक अन्याय था। बॉलीवुड के दिग्गजों द्वारा उनकी प्रशंसा की गई और उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में अपना सम्मान हासिल किया।

उन्हें फिल्म निर्माताओं द्वारा मान्यता प्राप्त थी और उन्हें – हसीना – द क्वीन ऑफ हार्ट ’नामक एक और फिल्म की पेशकश की गई थी। वह रातोंरात सनसनी बन गईं और अपने शानदार चरित्र के लिए नेत्रगोलक को पकड़ लिया जो उन्होंने फिल्म में निभाया था।

अभिनय और बॉलीवुड के अलावा, हममें से बहुत से लोग इस बात से परिचित नहीं हैं कि इनायत एक समर्पित खिलाड़ी है। वह बास्केटबॉल की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी रही हैं और उन्होंने इसमें स्वर्ण पदक जीता है। उसने छत्तीसगढ़ टीम का प्रतिनिधित्व किया। वह एक कोर्फबॉल राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी भी हैं और उन्होंने 20 से अधिक राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लिया है। उन्हें दो बार भारतीय कोर्फबॉल टीम में भी चुना गया।

अभिनय का उद्देश्य था कि उसका दिल हमेशा कामना करता रहे और इसलिए, उसने अभिनय करियर में खेल छोड़ने और ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया बोल्ड, दिमागी, दयालु, चुलबुली, मनोरंजक अभी तक स्नेही, इनायत सोशल मीडिया की रानी भी है। उसकी सेल्फी एक मिलियन कीमत की है और उसकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखने के लिए एक ट्रीट है। हमें विश्वास नहीं है? अभी जा कर देखें!

उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनकी बोल्ड अदाएं डोल-योग्य हैं और लाखों अनुयायियों के साथ वह एक इंटरनेट सनसनी हैं। वह मामूली है लेकिन साथ ही, इनायत अच्छी तरह से जानती है कि नफरत को कैसे संभालना है। सोशल मीडिया की दुनिया सभी प्रकार के सामान लाती है और उन सभी से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए। तो इनायत के रूप में उसकी बोल्डनेस लाखों लोगों द्वारा पसंद की जाती है, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो इसे आंखों पर पट्टी बांधने की नौटंकी के रूप में देखते हैं। इनायत शर्माइनायत, हालांकि, एक धारणा है, “छिपने का कोई कारण नहीं है और हर वजह से भड़कना है। मैंने अपनी शैली अर्जित की है और मुझे यहां तक पहुंचने में काफी समय लगा है। मुझे उन लाखों लोगों की परवाह है जो मुझे देखना पसंद करते हैं और मेरी तस्वीरों का इंतजार करते हैं। और मैं किसी भी अवसर पर अपने आप को इस कारण से नहीं जाने देता कि कुछ लोगों को आपत्ति है। ”

इनायत शर्मा अपने लॉकडाउन के दिनों को घर पर रहकर बिता रही हैं और अपने टोन्ड शरीर पर ध्यान दे रही हैं। वह अपने वर्कआउट सेशन के साथ बहुत सख्त रही हैं और यह कई इच्छुक युवाओं के लिए एक प्रेरणा है, जो अपनी फिटनेस पर बहुत कम ध्यान देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker