Entertainment

आज भी अभिनेत्री रेखा इस सुपरस्टार अभिनेता के नाम का सिंदूर लगाती हैं, नाम जानकार हैराण हो जाओगे…

सन 1990 की सबसे जानी- मानी, लाखों दिलों की धड़कन अभिनेत्री रेखा गणेशन को कौन नहीं जानता। यह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बेहद ही होशियार अभिनेत्री है। लेकिन अगर उनके पर्सनल लाइफ की बात करें, तो आज भी उनका जीवन र’ह’स्य’म’य ही दिखाई देता है। उन्होंने फिल्मों में काफी नाम हासिल किया। पर उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही दर्द सहने पड़े है।

रेखाजी अपने करियर में अब तक 180 फिल्मों से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी है। इनकी जन्मभूमी चेन्नई है। रेखाजी तमिल के अभिनेता जेमिनी गणेशन और पुष्पावली इनकी लाङली बेटी है। इनके पिता तमिल अभिनेता के रुप में काफी मशहूर हुए। अपने पिता के आदर्शो पर चलकर रेखाजी ने अपना नाम बङी मेहनत से कमाया। रेखाजी की अपनी मातृभाषा तेलुगु है। इसके अलावा उन्हें हिंदी और अंग्रेजी भाषा में दिलचस्पी है।

रेखाजी का पहला अफेअर मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चनजी के साथ था। लेकिन उनकी शादी मुकेश अग्रवाल के साथ हुयी। पर शादी के साल ही मुकेश अग्रवाल ने खु’द’खु’शी कर ली। उसके बाद रेखाजी ने दूसरी शादी विनोद मेहरा के साथ की। लेकिन विनोद मेहरा के परिवारजनों ने रेखाजी का कभी भी स्वीकार नहीं किया। विनोद के माँ ने तो उन्हें मा’र’ने के लिए अपनी जूती तक उठायी थीं, और उन्हें घर से बाहर कर दिया था।

ताज्जुब की बात तो यह है कि, रेखाजी आज भी अपने माथे पर सिंदूर लगाती है। जब ॠषी कपूर और नीतू सिंह की शादी हो रही थीं, तभी उस शादी को अटेंड करने के लिए रेखाजी गई थीं। जिसमें उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर सजाया था, और गले में मंगलसूत्र भी पहना था।

जब इस बात को रेखाजी से पूछा गया, तभी उन्होंने बात को टालते हुए कह दिया था कि, वो शूटिंग से सीधे शादी अटेंड करने आयी है। लेकिन रेखाजी को एक बार नहीं तो कई बार ऐसी सुहागन की शृंगार में देखा गया है। इस बात के पिछे छिपा राज वो दुनिया को बताना नहीं चाहती, की आखिर सच क्या है।

दोस्तों बॉलीवुड के मशहूर सितारों से जुड़ी सभी खास बातें हम आपके लिए हमेशा लाते रहेंगे। आप भी अपना साथ यूं ही हमारे साथ बनाए रखना ना भूलिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker