BollywoodBollywood ActorBollywood ActressEntertainmentHindi

रितेश ने आखिर क्यों कि, जेनेलिया से ब्रेकअप की बात….जानकर आप भी होंगे हैरान

 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और लवली कपल जेनेलिया ङिसूझा और रितेश देशमुख, इन्हें तो हम सभी जानते हैं। यह दोनों भी एक-दूसरे के साथवाले रोमॅन्टिक फोटोज् सोशल मीडिया पर शेअर करते ही रहते है।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इनके शो में कुछ दिन पहले ही दोनों भी साथ-साथ आए थें। इस शो में दोनों ने भी अपने लाईफ के कुछ मजेदार किस्से बताए थें। इस कपल का कभी एक-दूसरे के साथ वाद- विवाद हुआ है, ऐसा कभी सुनने में आया नहीं।

परन्तु शादी से पहले अगर जेनेलिया के साथ ब्रेकअप हुआ होता, तो…..यहीं बात रितेश इस शो में आने के बाद की है। रितेश और जेनेलिया कई सालों तक एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थें।

तभी रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूजा से ब्रेकअप करने के बारे में भी सोचा था, ऐसा रितेश ने इस शो के दौरान कहा था। इनका यह विडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

रितेश देशमुख ने ङेटिंग के टाईम एक बार ऐसे ही मजाकी मूड में जेनेलिया से ब्रेकअप करने के बारे में सोचा। फिर सोचने के मुताबिक उसने जेनेलिया को ब्रेकअप का मैसेज भी भेज दिया था। रितेश देशमुख का वह ब्रेकअप का मैसेज देखकर जेनेलिया डिसूजा तो शौक ही हुई थीं।

लेकिन जब बाद में यह पता चला कि, रितेश का वह ब्रेकअप का मैसेज तो एक टाइमपास मजाक है, तभी तो रितेश देशमुख को बहुत ही अच्छे तरीके से देख लिया था। दोबारा वह इस प्रकार का मजाक हरगिज नहीं करेगा, ऐसा भी जेनेलिया ने रितेश से वादा लिया।

हमारे प्यारे रितेश देशमुख और क्यूट गर्ल जेनेलिया डिसूजा की पहली मुलाकात साल 2002 में “तुझे मेरी कसम” इस फिल्म के शूटिंग के दौरान हुई थीं। दोनों के बीच पहले गहरी दोस्ती हुई थीं। उसके बाद दोनों ने 3 फेब्रुअरी 2012 में महाराष्ट्रीयन और ख्रिश्चन कल्चर के मुताबिक शादी कर ली। बॉलीवुड के इस कपल को अभी दो प्यारे से नन्हे-मुन्ने स्वीट बच्चे है।

हमारे प्यारे और राज दुलारे दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल पसंद आने के बाद हमें कमेंट्स में जरूर बताइए। हम आपके लिए ऐसे ही मजेदार किस्से और भी यूं ही तह दिल से लिखते रहेंगे। बस्स…आपका साथ हमेशा बना रहे, इसी उम्मीद के साथ…।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker