News

इस एक्ट्रेस की वजह से सलमान ने जैकी श्रॉफ का कॉलर पकड़ लिया, और आगे हुआ कुछ ऐसा जो पढ़ कर हैरान हो जाओगे!

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान और संगीता बिजलानी के बीच एक बार बहुत अच्छा प्रेम संबंध था। उनका मेला इस हद तक पहुँच गया था कि उन्होंने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया था। इतना ही नहीं, उन्होंने शादी की तारीख भी तय कर दी थी। शादी की पत्रिकाएँ भी छप दी थीं।

कई गणमान्य लोगों को भी शादी के निमंत्रण मिले थे। लेकिन सलमान की बेवफाई के कारण संगीता ने अंतिम समय पर शादी करने से इंकार कर दिया। हालाँकि, आज यह मुद्दा उस कहानी का हिस्सा नहीं है लेकिन संगीता के कारण जैकी श्रॉफ सलमान खान के निशाने पर आ गए और उन्होंने जैकी का कॉलर पकड़ लिया। आइए सभी प्रकारों को देखें।

80 के दशक में जैकी श्रॉफ के करियर का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ रहा था। स्क्रीन के बाहर, जैकी की छवि एक प्रेमी लड़के के रूप में पहचानी गई थी। जिनका नाम उनके साथ काम करने वाली हर अभिनेत्री के साथ जुड़ा था। उस समय सलमान खान संगीता बिजलानी को डेट कर रहे थे और जैकी-संगीता बिजलानी की जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही थी। यही वजह है कि हर निर्माता इस जोड़ी को अपनी फिल्म में लेना चाहता था।

लेकिन कॉस्ट्यूम डिजाइनर अन्ना सिंह ने जैकी के खिलाफ सलमान के कान भरने शुरू कर दिए। और सलमान को बता रहा था कि जैकी संगीता के लिए मजबूर कर रहा था। जाहिर तौर पर सलमान गुस्से में थे। 1998 में, मुरली मनोहर राव ने सलमान के साथ सलमान को फिल्म बंधन में साइन किया। इस बीच, किसी कारण से सनी देओल ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया और उनकी जगह जैकी श्रॉफ ने ले ली।

जैसे ही जैकी की एंट्री हुई, सलमान ने फिल्म की शूटिंग करने से मना कर दिया, जिससे जैकी और सलमान के बीच भारी तनाव हो गया। एक दिन, वे दोनों सेट पर गुस्सा हो गए और एक-दूसरे को पकड़ना शुरू कर दिया। सलमान जॉकी श्रॉफ का कॉलर कसकर पकड़े हुए थे। यह सब देखकर संगीता बिजलानी दौड़ती हुई आईं।

संगीता ने दृश्य में आकर सभी स्थितियों को संभाला। बाद में उसने अन्ना सिंह को झूठा कहा और जैकी के साथ उसके प्रेम संबंध के बारे में झूठ बोला। संगीता के हस्तक्षेप और सलमान की समझ के बाद, सलमान ने शूटिंग को मंजूरी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker