BollywoodBollywood ActorBollywood ActressEntertainmentHindi

बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर श्रीदेवी के चेंजिंग रूम में अचानक चला गया उसके बाद फिर….

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर ने श्रीदेवी के चेंजिंग रूम में जाने की जिल्लत की थी? उसके बाद फिर….

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 1980- 90 दशक में एक्ट्रेस श्रीदेवी बहुत ही मशहूर थीं। उनकी एक्टिंग, मदहोशभरी कातिलाना अदा, तु’फा’नी खूबसूरती से उन्होंने हर किसी के दिल पर अपना जादू किया था। उनके हजारों- लाखों चाहते उनके दिवाने है। बहुत सारी एक्ट्रेस को पिछे छोङकर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी नंबर 1 जगह बनाई।

श्रीदेवी ने बहुत सारे एक्टर्स के साथ फिल्म्स में काम किया है। एक के बाद लगातार सुपरहिट फिल्म्स उन्होंने दी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मानधन लेनेवाली एक्ट्रेस श्रीदेवी को माना जाता है। नृत्य और एक्टिंग इन कलाओं पर उनकी जबरदस्त कमांड थीं।

उनके पास बहुत सारी फिल्म्स पेंडिंग में रहती थी। उसी दौरान संजय दत्त ने भी अपने करियर को शुरुआत की। संजय दत्त के बारे में हम भी जानते है कि, उनके बहुत से अ’फे’अ’र होते थें। लेकिन एक दिन ऐसा कुछ तो हुआ था कि, श्रीदेवी ने अचानक संजय दत्त से काम न करने का निर्णय लिया।

संजय दत्त की एक्टिंग बहुत तेजी से दौङ रही थीं। एक के बाद एक लगातार उनके सुपरङुपरहिट फिल्म्स आ रही थीं। लेकिन संजय दत्त की बु’री आ’द’त यही उनके जिंदगी के लिए खौ’फ’ना’क ठहर रही थीं। पार्टी में या कहीं ङ्रिं’क करने पर उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। इसी का बहुत ग’ल’त परिणाम होता था। पहचान का कोई भी कनेक्शन नहीं था। साथ में कभी कुछ काम करेंगे ऐसा भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। लेकिन 80 के बाद संजय दत्त फोकस में आ गए।

1983 की यह बात है, एक्ट्रेस श्रीदेवी हिंमतवाला फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। तभी संजय दत्त वहाँ आ गए। क्योंकि वो पहले से ही श्रीदेवी के फैन थें, पर पहचान नहीं थीं। संजय दत्त की उस वक्त अपने करियर में अच्छी खासी जगह नहीं बनी थीं। क्योंकि उन्होंने ड्र’ग्ज लेना भी शुरू किया था। श”राब, ड्र’ग्ज की वजह से उनकी हालत दिनभर दिन बि’ग’ङ’ती चली जा रही थीं। जब वो “हिंमतवाला” फिल्म के सेट पर आए तब उन्होंने ड्र’ग्ज का से’व’न कर लिया था।

उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। वो बिल्कुल भी हो’श में नहीं थें, न’शे में पूरी तरह से थें। तभी उन्होंने आज सेट पर आया हूं, तो श्रीदेवी से मिलकर ही जाऊंगा, ऐसी ठान ली थीं। संजू बाबा बहुत ही अलग रंग और ढंग के थें। वो कब क्या करेंगे इसका कोई अंदाजा भी नहीं था।

सेट पर श्रीदेवी नहीं थीं, तभी वो बिना कुछ सोचे- समझे श्रीदेवी के चेंजिंग रूम में चले गए। न’शे में अचानक से अंदर आए हुए संजय दत्त को देखकर श्रीदेवी बहुत भ’ङ’क गयी। तुरंत ही श्रीदेवी ने उन्हें बा’ह’र नि’का’ल दिया।

इस बारे में संजय दत्त ने खुद ही फिल्म फेयर में बताया था। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी इस ग’ल’ती की सच्चाई से क्ष’मा भी मां’गी थीं। किंतु श्रीदेवी ने फिर संजय दत्त से कभी भी काम न करने का निर्णय लिया था। इसलिए बाद में हजारो मौके मिलने पर भी संजय दत्त श्रीदेवी के साथ कभी काम नहीं कर सके।

तो हमारे प्यारे दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा, यह हमें आप कमेंट्स के जरिए जरूर बताइए और हाँ लाईक और सब्सक्राइब भी अवश्य करिए। ताकि आपको हमारे आर्टिकल्स के सारे लेटेस्ट अपडेट्स मिलते रहें। आप के मनोरंजन खातिर हम ऐसे ही अलग और मजेदार किस्से आपके लिए हमेशा लिखते रहेंगे। आप सभी का साथ यूं ही हमेशा बना रहे, इसी उम्मीद के साथ लेते है आपसे विदा….।।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker