BollywoodNews

ये 7 अभिनेत्रियों को अपने खराब कपड़ो की वजह से होना पड़ता शर्मिंदा !

जब भी कोई एक पार्टी के लिए या अवार्ड शो में जाती है तब यह इन हस्तियों की तरह कपड़े नहीं करने की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। हर व्यक्ति कुछ पर अच्छा दिखता है और कुछ घटनाओं में सबसे खराब। लेकिन जब आप एक सेलेब्रिटी हों तो आपको हर बार ऐसा करते हुए देखना होगा कभी-कभी यहां तक कि सेलेब्स भी एक कार्यक्रम को पर्ची करते हैं और डिजाइनर संगठनों में हास्यास्पद दिखते हैं यहाँ कुछ सबसे खराब कपड़े पहने हुए सेलिब्रिटी हैं।

1. नेहा दुपियानेहा दुपियाअपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाने वाली नेहा धूपिया ने हमेशा हमें अपने परिधानों से प्रभावित किया है। लेकिन उसने IIFA 2016 में नन मैट्रन की तरह कपड़े पहने थे उसकी ड्रेस एक सफेद गाउन थी जो बिल्कुल भी स्टाइलिश नहीं थी उसके हेयरडू ने भी संगठन की मदद नहीं की।

2. राखी सावंतराखी सावंतयह बॉलीवुड की आइटम गर्ल कभी मीडिया को निराश नहीं करती है। लाइफ ओके अवार्ड समारोह में, वह एक चमकदार गुलाबी पोशाक में देखी गई थी यह सब करने के लिए उसके सिर पर एक मुजरा टोपी थी और उसके चेहरे पर जोर से मेक अप था।

3. सोनम कपूरSonam Kapoorअपने फैशन स्टेटमेंट के लिए दुनिया भर में जानी जाने वाली सोनम कपूर ने अपने कांस उपस्थिति से अपने प्रशंसकों को निराश किया। हालांकि वह बहुत सुंदर लग रही थी, लेकिन उसके ओवरफ्लोिंग आउटफिट के बारे में कुछ भी अलग नहीं था। क्षमा करें, सोनम, आपके प्रयोग ने इस बार काम नहीं किया।

4. अमीषा पटेलअमीषा पटेलप्रत्येक आने वाले वर्ष के बाद, इस अभिनेत्री को अपने कपड़ों के मानकों को कम करना चाहिए। उसके कपड़े इस तरह से देखने के बाद महसूस किए गए ऐंठन का वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं है। लाइफ ओके अवार्ड्स में, किसी ने उससे बहुत बेहतर की उम्मीद की थी।

5. दीपिका पादुकोणदीपिका पादुकोणअपने लुक के लिए पूरी तरह से आश्वस्त दीपिका ने आत्मविश्वास के साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा। क्या वह जानती थी कि उसकी ड्रेस को विदेशी मीडिया द्वारा बॉलीवुड का ब्लंडर कहा जाएगा? स्लिट ड्रेस के साथ उन लंबे झुमके ने न केवल लोगों को हंसाया, बल्कि किसी तरह उनकी प्रतिष्ठा को भी प्रभावित किया।

6. सोनाक्षी सिन्हासोनाक्षी सिन्हायह दबंग अभिनेत्री अभी भी नहीं जानती है कि किस चीज के साथ क्या मेल खाएगा। आधुनिक शैली के क्रॉप टॉप के साथ एक प्राचीन दिखने वाली स्कर्ट अजीब लग रही थी। उन गुलाबी घंटी ने अजीब पोशाक को पूरा किया। कृपया अपने स्टाइलिस्ट को आग दें या किराए पर लें।

7. कनैत अरोराकनैत अरोरायह ग्रैंड मस्ती स्कारलेट सचमुच उसकी पोशाक पर उसका दिल पहना था। ब्लैक सभी को सूट करता है, लेकिन यह निश्चित रूप से अपने ब्लैक गिफ्ट-रैप लुकिंग ड्रेस गाउन में कनैत अरोरा को सूट नहीं करता है। यह आईफा में था, उसने वह पोशाक पहनी थी। इंडस्ट्री में एक न्यूकमर होने के नाते वह बहुत बेहतर कर सकती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker