BollywoodNews

ये हैं टीवी की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने पहले प्यार को छोड़के दूसरे से शादी की !

.

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में जोड़ियां बनती और बिगड़ती रहती है। आये दिन किसी की शादी तो किसी के ब्रेक-अप की ख़बरें आती रहती हैं। आज हम आपको दस ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहें हैं जिनकी पहली शादी सफल नहीं हो पाई और उनको तलाक लेना पड़ा। तो आइये जानते हैं इस लिस्ट में वो कौन-कौन सी टीवी एक्ट्रेस शामिल हैं।

1. जेनिफरजेनिफरजेनिफर ने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर के साथ साल शादी की थी। जेनिफर और करण सिंह ग्रोवर ने के दिलों का मेल ‘दिल मिल गए’ के सेट पर हुआ था। ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी दोनों ने साथ काम किया था। बता दें कि करण सिंह ग्रोवर जेनिफर से पहले श्रद्धा निगम से भी शादी कर चुके थे लेकिन करण ने जेनिफर से शादी करने के लिए श्रद्धा को तलाक दे दिया। मगर उनकी यह दूसरी शादी भी लम्बे समय तक नहीं टिक पाई। बाद में करण ने बिपाशा बासु से तीसरी शादी की।

2. श्वेता तिवारीश्वेता तिवारीश्वेता तिवारी को आपने टीवी पर बहुत से सीरिअल्स में देखा होगा। वो काफी फेमस एक्ट्रेस है उन्होंने साल 1998 में राजा चौधरी के साथ शादी की थी लेकिन साल 2007 में दोनों अलग हो गए। उनकी पलक तिवारी नाम की एक बेटी भी है। राजा चौधरी से तलाक के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की लेकिन कुछ टाइम पहले इन दोनों के बीच भी अनबन की खबर आई थी।

3. रेणुका शहाणेरेणुका शहाणेबॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे को सलमान खान की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से बड़ी पहचान मिली थी रेणुका ने मराठी थिएटर राइटर डायरेक्टर विजय केनकरे के साथ शादी की लेकिन दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद रेणुका ने बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा से शादी की। दोनों की मुलाकात डायरेक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी।

4. रश्मिरश्मि‘उतरन’ फेम रश्मि ने अपने को-स्टार नंदीश सिंह संधू से साल 2012 में शादी की लेकिन 2 साल बाद ही दोनों अलग हो गए। रश्मि देसाई ने खुद ये दावा किया था कि उनकी शादी टूटने की वजह नंदीश की कई सारी लड़कियों से दोस्ती थी। नंदीश भी रश्मि के ओवर सेंसेटिव नेचर से परेशान थे। हाल ही में रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में नज़र आई थी।

5. अर्चना पूरणअर्चना पूरणअपनी हंसी से सबका दिल जितने वाली अर्चना पूरण सिंह की पहली शादी असफल रही थी जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की। साल 1992 में अर्चना ने परमीत सेठी के साथ दूसरी शादी की और अब उनके 2 बेटे हैं। अर्चना ने अपने एक्टिंग करियर में बहुत सी फिल्म की हैं जैसे लव स्टोरी 2050, मोहब्बतें, कृष, कुछ कुछ होता है, मस्ती व बोल बच्चन।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker