BollywoodNews

यह अभिनेता आज तक तब्बू के अकेलेपन के पीछे का कारण है, तब्बू ने खुद की इस का खुलासा !

अगर कोई अभिनेत्री शादीशुदा है या नहीं, तो दोनों के बीच चर्चा बहुत अच्छी है। अब अभिनेत्री तब्बू को ही लें। वह इस समय 48 साल की हैं और अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है। और उसने कई बार कहा है कि वह फिर कभी शादी नहीं करेगी। तब्बू ने शादी क्यों नहीं की। यदि आप Google से पूछते हैं, तो आपको कई कारण दिखाई देंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि तब्बू ने शादी क्यों नहीं की। तो चलिए आज पता लगाते हैं। इनमें से कुछ कारणों का जिक्र तब्बू ने खुद इंटरव्यू के दौरान किया है। आइए जानें कि तब्बू सिंगल क्यों हैं

एक इंटरव्यू के दौरान जब तब्बू से पूछा गया कि क्या आप अभी भी सिंगल हैं? उसने इस पर एक अभिनेता का नाम लिया। यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन थे। उसने यह बयान तब दिया जब अजय उसके बगल में बैठा था। “मुझे अजय जैसा लड़का चाहिए था,” उसने कहा। लेकिन उसने शादी नहीं की क्योंकि वह नहीं मिला।

उन्होंने गोलमाल अगेन के प्रमोशन के दौरान बयान दिया। दोनों ने फिर कहानी का आनंद लिया। लेकिन क्या यह सच है कि तब्बू ने अजय देवगन की वजह से शादी नहीं की? यह सवाल है। क्योंकि उस इंटरव्यू के दौरान, वह इसे गंभीरता से नहीं ले रही थी।

एक फिल्म का एक दृश्य दोनों कई सालों से दोस्त हैंयह अभिनेता आज तक तब्बू के तब्बू यह बताना नहीं भूलीं कि अजय और तब्बू बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। क्यूकि तब्बू का भाई समीर आर्य का अजय देवगन पड़ोसी है, तब्बू बचपन में उसके पास आती और जाती थी। क्यूकि अजय समीर का खास दोस्त था, इसलिए वे एक साथ रहते थे। समीर और अजय दोनों ने बचपन से ही मेरी देखभाल की है। अगर कोई लड़का मुझसे बात करने आता तो अजय और समीर उसके स्कूल ले जाते। मेरे भाई समीर की तरह, अजय मेरा ख्याल रखते थे। इसलिए स्वाभाविक रूप से हम एक दूसरे से अधिक जुड़े थे। लेकिन इसमें प्यार नहीं था। काजोल को हमारी दोस्ती के बारे में पता है। इसलिए अब दोस्ती छिपी नहीं है।

यह जोड़ी कई फिल्मों में हिट रही अजय और तब्बू ने कई फिल्में एक साथ की हैं। उन्होंने विजयपथ, हकीकत, द्रिशम, गोलमाल अगेन और आगामी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में साथ काम किया है। उन्हें अक्सर सेट पर एक साथ देखा गया है। लेकिन यह कहना होगा कि उनके बीच अच्छी दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है। कुछ समय के लिए, तब्बू ने फिल्म पर काम करना बंद कर दिया था। लेकिन वह वापस आ गई और उसने एक बार फिर अपने गुणवत्ता अभिनय से सभी का दिल जीत लिया। उनके अंधाधुंध प्रदर्शन को आज भी कई लोग याद करते हैं। इसलिए अभिनय में कोई अपना हाथ नहीं रख सकता। शायद तब्बू का खुद का बेटा नहीं था, इसलिए उसने अकेले रहने का फैसला किया।

ऐसी कई अभिनेत्रियाँ हैं जिन्होंने कभी शादी करने पर विचार नहीं किया। वह जीवन भर अकेली और खुश रही। जिसमें अब टैबू शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker