NewsTV Serials

ये टीवी एक्ट्रेसस बदल गयी इतनी की कैटरीना आलिया को भी कर रही फैल !

.

कहा जाता है कि जब पैसाऔर शोहरत मिलती है, तो इंसान बदल जाता है। उन्हें अभिमान हो जाता है हालाँकि यह एकमात्र परिवर्तन नहीं है जिसे देखा जा सकता है पॉकेट में पैसे के साथ लुक और लिविंग स्टाइल भी बदल जाता है अब ये टीवी अभिनेत्रियां खुद से बिल्कुल अलग दिखती हैं, जब उन्होंने पहली बार भारतीय टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था खैर, यह स्पष्ट रूप से पैसा और प्रसिद्धि है कि ये सभी अभिनेत्रियां चमक रही हैं जिन अभिनेत्रियों ने अक्सर टीवी धारावाहिकों में साधारण आदर्श बहू का किरदार निभाया है, वे असल जिंदगी में बिल्कुल अलग हैं।

ये एक्ट्रेस अपने लुक्स और स्टाइल स्टेटमेंट से बोल्ड और ग्लैमरस हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि टीवी इंडस्ट्री में स्टार बनने के बाद कुछ सालों में इन अभिनेत्रियों का लुक पूरी तरह से बदल गया है यहां हमने टीवी उद्योग की कुछ प्रसिद्ध अभिनेत्रियों की एक सूची बनाई है, उनकी हालिया तस्वीर की तुलना उन्होंने अपने टीवी डेब्यू की तस्वीर से की है। तस्वीरें देखने के बाद आप भी कहेंगे कि इन अभिनेत्रियों में जबरदस्त बदलाव आया है।श्रद्धा आर्याश्रद्धा आर्या ने 2004 के हिट शो कुंडली भाग्य में प्रीता की भूमिका निभाकर छोटे पर्दे पर शुरुआत की। हालांकि, वह धारावाहिक ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ से फेमस हुईं। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं श्रद्धा अपने डेब्यू सीरियल में कितनी मासूम लग रही थीं, लेकिन उनका रूप बहुत बदल गया है।दिव्यांका त्रिपाठीदिव्यांका त्रिपाठी धारावाहिक है ये है मोहब्बतें ’से इशिता के रूप में पहचानी जाने वाली अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी अपने डेब्यू धारावाहिक टेर बानो मुख्य तेरी दुल्हन में बिल्कुल अलग दिखती थीं। आज वह टीवी की सबसे प्रसिद्ध और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है अनीता ने धारावाहिक प्रथम प्रवेश हरे कांच की छुरिया ’से टीवी पर शुरुआत की बाद में, वह ‘कभी सौतन कभी सहेली’ नामक टीवी धारावाहिक में दिखाई दीं। वह अपने अभिनय कौशल के कारण प्रसिद्ध हुईं।जेनिफर विंगेटजेनिफर विंगेट ने टीवी इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया बाल कलाकार के रूप में, वह ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ और ‘कुछ ना कहो’ जैसी फ़िल्मों में दिखाई दीं टीवी पर उन्होंने ‘शकलका बूम बूम कसौटी जिंदगी की‘कुसुम और ‘दिल मिल गए’ जैसे कई हिट सीरियल किए। यहां तक ​​कि अगर हम टीवी उद्योग में बच्चे जेनिफर पर विचार नहीं करते हैं, तो वह पूरी तरह से उस चीज़ से बदल गई है जो वह दिखती थी जो वह दिखती है।मौनी रॉयमौनी रॉय का टीवी डेब्यू ‘क्यूंकी.. सास भी कभी बहू थी’ था।

सीरियल में उन्होंने ‘कृष्णा तुलसी’ का किरदार निभाया। मौनी अपने हिट टीवी सीरियल ‘नागिन’ के बाद फेमस हुईं । उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में कदम रखा पहले सीरियल से बॉलीवुड तक के सफर में मौनी का लुक काफी बदल गया है।
प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि यह सर्जरी के कारण वह अपने होंठों को सुंदर बनाने के लिए गई थी।हिना खानहिना खान टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं उन्होंने टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से टीवी पर शुरुआत की। धारावाहिक में, उन्होंने ‘अक्षरा’ के प्रतिष्ठित चरित्र को चित्रित किया धारावाहिक के बाद, उन्होंने धारावाहिक से ब्रेक लिया और ‘बिग बॉस सीजन 11’ में चली गईं। यहां, प्रशंसकों ने हिना खान की सराहना की और उनका बहुत समर्थन किया।

वह शो में रनर अप रहीं। फिर उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभाया। उन्होंने फिल्म ‘हैक’ से बॉलीवुड में पदार्पण भी किया है खबर है कि वह टीवी सीरियल नागिन 5 के साथ एक बार फिर टेलीविजन की दुनिया का हिस्सा बनने जा रही हैं। अगर आप हीना के पहले सीरियल की तस्वीरें और लेटेस्ट एक पर नजर डालें तो आपको काफी अंतर मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker