Hindi

अनन्या पांडेय के चचेरे भाई अहान को यश राज फिल्म्स कर रही है लॉन्च

भाई-भतीजावाद की उग्र बहस में बॉलीवुड जल रहा है और सभी फिल्म निर्माता और स्टार किड्स नफरत और आलोचना के अंत में हैं। उन पर आरोप है कि इंडस्ट्री में कुछ स्ट्रगल करके स्टार किड्स ने बड़े बैनर की सभी फिल्मों को अपने हाथों में लेते हुए बाहरी लोगों के लिए प्रोजेक्ट बनाना मुश्किल बना दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के दुखद नि ध न के बाद,

इस भाई-भतीजावाद की बहस को बॉलीवुड माफियाओं के खिलाफ एक विश्वव्यापी अभियान में बदल दिया गया था और YTbe पर सड़क 2 ’के ट्रेलर‘ मोस्ट डिस्लाइकड ट्रेलर ’को‘ सबसे नापसंद ट्रेलर ’बना दिया गया था। लेकिन इस सब के बीच, एक नए स्टार किड के लॉन्च की खबरें इंटरनेट को ख़राब कर रही हैं।

अनन्या पांडेय के चचेरे भाई अहान

क मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री अनन्या पांडे के चचेरे भाई और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे यशराज फिल्म्स की महत्वाकांक्षी वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50 से सिनेमा की दुनिया में अपनी पैठ बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे आमिर खान के लॉन्च करने की भी खबर है। बेटा जुनैद। अहान की पहली फिल्म के बारे में विवरण के अनुसार, जो फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, कहानी और उसके शीर्षक आदि अभी भी लपेटे में हैं, लेकिन जो लोग अहान के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, उनके लिए यहां कुछ जानकारियां दी गई हैं।

कुंआ! अहान पहले से ही एक सोशल मीडिया सनसनी हैं और वह बॉलीवुड का हिस्सा बनने के लिए काफी रोमांचित और उत्साहित हैं। जल्द ही एक स्टार बनने के लिए, अहान सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर डीन पांडे और उनके उद्यमी-पति चिक्की के बेटे हैं। यह सेलिब्रिटी किड भी शाहरुख खान के बच्चों आर्यन और सुहाना का बहुत करीबी दोस्त है।

वाईआरएफ के एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार, “प्रक्षेपण लंबे समय से हो रहा था। अहान एक बहुत ही अच्छे दिखने वाले और प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं जिनके पास पहले से ही सोशल मीडिया पर एक बड़ी प्रशंसक है। आदित्य चोपड़ा को आखिरकार उनके लिए एक उपयुक्त प्रोजेक्ट मिल गया है। यह फिल्म वाईआरएफ के 50 वें समारोह का एक हिस्सा होगी।

अनन्या पांडेय के चचेरे

“YRF ने अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, वाणी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे प्रमुख अभिनेताओं को लॉन्च किया है, जो आज बहुत अच्छा कर रहे हैं। उनकी आने वाली तीन फिल्मों में, वे तीन नए कलाकारों – मानुषी छिल्लर, शारवरी और शालिनी पांडे को लॉन्च कर रहे हैं, जिनमें से सभी बाहरी हैं और बेहद प्रतिभाशाली हैं। अयान के भव्य लॉन्च के लिए भी कुछ देखना होगा। निश्चिंत रहें, आदित्य चोपड़ा एक महान संरक्षक हैं और एक निश्चित रूप से यह सुनिश्चित किया जा सकता है कि अयान सुरक्षित हाथों में है।

एक साक्षात्कार में दो साल पहले अहान के चाचा चंकी पांडे ने भी अपने भतीजे के वाईआरएफ द्वारा लॉन्च किए जाने के संकेत दिए थे। चंकी ने कहा था, “मेरा भतीजा अहान मेरे बेटे की तरह ही है। वह अभी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बहुत प्रसिद्ध हैं। मैं जहां भी जाता हूं, युवा लड़कियां मुझसे उसके बारे में पूछती हैं। वह बहुत मेहनती लड़का है और जल्द ही उसकी भी घोषणा होगी। वह धर्मा प्रोडक्शंस के साथ डेब्यू नहीं कर रहे हैं, लेकिन कहीं और। यह यशराज फिल्म्स हो सकता है। मैं वास्तव में इसके बारे में बात नहीं कर सकता, लेकिन बहुत अच्छी खबर जल्द ही घोषित की जाएगी। ”

इस बीच, यश राज फिल्म्स अपनी 50 वीं वर्षगांठ मना रहा है और महत्वाकांक्षी YRF प्रोजेक्ट 50 के तहत सबसे बड़े बोलवुड सितारों के साथ 50 मेगा बजट फिल्में लॉन्च करने की संभावना है। इस परियोजना के तहत जिन फिल्मों को बनाया जाना है उनमें सलमान खान, शाहरुख खान, विक्की शामिल हैं। कौशल, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ आदि।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker