News

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की पत्नी की फ़ोटो देखकर आप भी अपना होश खो दोगे !

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पत्नी और बच्चे हैं बेहद खूबसूरत, एक्टर ने शेयर की फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर काफ एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने परिवार की एक तस्वीर शेयर की है तो आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं जिनकी पॉपुलैरिटी बॉलीवुड स्टार्स से भी कहीं ज्यादा है ऐसे ही एक सुपरस्टार हैं अल्लू अर्जुन Allu Arjun फेसबुक पर इनके चाहने वालों की संख्या एक करोड़ के पार है। आए दिन इनकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने परिवार की एक तस्वीर शेयर की है। तो आइए आपको दिखाते हैं फोटोसाउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की पत्नीदरअसल, देशभर में आज यानि 22 अगस्त को ‘गणेश चतुर्थी’ का त्यौहार मनाया जा रहा है। आज के दिन लोग अपने घर में भगवान गणेश की प्रतिमा को लाते हैं और फिर अगले 8-10 दिन या फिर अपनी इच्छानुसार उसका विसर्जन करते हैं इस मौके पर लोग सोशल मीडिया पर अपने व अपने परिवार के साथ तस्वीरे भी शेयर कर रहे हैं इसी कड़ी में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी अपनी फैमिली की फोटो शेयर की है। जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा और दोनों बच्चों अयान और अरहा के साथ नजर आ रहे हैं। ये छोटी सी फैमिली फैंस को बहुत खूबसूरत लग रही है। खबर लिखे जाने तक इसे करीब 1 लाख लोग लाइक कर चुके हैं इस फोटो को शेयर करते हुए अल्लू ने ​कैप्शन में लिखा, ”आपको और आपके परिवार को विनायक चौथ की शुभकामनाएँ।”

इसके साथ ही अल्लू ने अपनी बेटी अरहा की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इसमें अरहा बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”हैप्पी विनायक चौथ मेरे आनंद के बंडल।”

अल्लू अपनी पत्नी स्नेहा से पहली बार अपने दोस्त की शादी में मिले थे। वास्तव में वह उनका पहली नज़र का प्यार था। जैसे ही अल्लू ने स्नेहा को देखा वैसे ही वह उनको अपना दिल दे बैठे। अल्लू और स्नेहा ने उसी शादी में ही एक-दूसरे के साथ अपने नंबर एक्सचेंज किए और इसके बाद उनकी बातें शुरू हो गयी स्नेहा उस समय अपनी मास्टर्स की डिग्री करके अमेरिका से वापस लौटी थीं और अल्लू अर्जुन नाम उनके लिए बिल्कुल अनजान नहीं था, क्योंकि अल्लू तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ चुके थे जबकि स्नेहा हैदराबाद के एक मशहूर बिजनेसमैन की बेटी थीं।अल्लू अर्जुन की पत्नीअल्लू के बहुत मनाने पर उनके पिता ने स्नेहा के पिता को शादी का प्रस्ताव दिया, लेकिन स्नेहा के घर वालों ने प्रस्ताव ठुकरा दिया। लेकिन काफी मशक़्क़त के बाद दोनों की खूबसूरत प्रेम कहानी शादी के पवित्र रिश्ते में बंध गई उनकी शादी 6 मार्च, 2011 को हुई थी और तब से वे खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे हैं अल्लू और स्नेहा के दो बच्चे बेटा अयान और बेटी अरहा हैं।

फिलहाल, कोरोना काल में अल्लू अर्जुन अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको अल्लू अर्जुन की फैमिली की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker